logo
अब्दुल्लागंज जंगल में मिला नेपाली युवक का शव
 

नवाबगंज बहराइच विकास खंड नवाबगंज अंतर्गत रूपैडिहा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले अब्दुल्ला गंज जगंल मे भैंस चराने गये नेपाली युवक को बदमाशों ने धार दार हथियार से हत्या कर दी।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि किशोरी सोनकर  45 वर्ष जो मूल रूप से नेपाल का रहने वाला 8 वर्ष से  रूपैडिहा थाना क्षेत्र के निधीनगर संक्लपा गांव में रहता था कल सुबह 10:00 बजे भैंस चराने अब्दुल्लागंज जंगल में गया था पीछे से उसी गांव के तीन लोग जंगल में पहुंच गए और भैंस ले जाने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने किशोर सोनकर का कुल्हाड़ी और छुरी से  गला काट दिया।

डॉक्टर जंग बहादुर यादव के नेतृत्व में  नवाबगंज पुलिस , रूपैडिहा पुलिस एसएसबी की टीम के सयुंक्त प्रयास के काफी खोज बीन के बाद अब्दुल्ला गंज जंगल के कम्पार्ट नंबर पांच गुलाल डिहवा  में मिला। वहीं बदमाश  भैंस लेकर जंगल के रास्ते से बॉर्डर के उस पार नेपाल जा रहे थे तभी एसएसबी की फोर्स चोरो  को रात  2:00 बजे के करीब पकड़ लिया और नवाबगंज पुलिस के हवाले कर दिया जिसकी सूचना रूपैडिहा पुलिस को दी गई।

बदमाशों की शिनाख्त पर मृतक युवक की खोज बीन सोमवार सुबह 10:00 बजे से हो रही थी शाम को तकरीबन 5:00 बजे जंगल के पास झाड़ी में शव पड़ा मिला। वही रूपैडिहा थाना प्रभारी प्रमोद कुमार त्रिपाठी ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक अभी कार्यवाही हो रही है।

रिपोर्ट- रईस

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।