logo
घर में बिगड़ी वृद्ध महिला की हालत, इलाज के दौरान मौत
 

उरई। सर्दी के चलते घर में रह रही वृद्धा की अचानक तबीयत खराब हो गई। जिस पर परिवारीजन घबरा गए और उसे लेकर आनन-फानन में सीएचसी पहुंचे। जहां पर वृद्धा की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां पर वृद्धा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गोहन क्षेत्र के गांव गढ़िया निवासी वृद्धा रहीसन 59 अपनी पुत्र वधू फातिमा के साथ रह रही थी। फातिमा के मुताबिक रहीसन को गुरूवार रात सीने में तेज दर्द हुआ। गर्म पानी के साथ दर्द की दवा दी। जब दर्द कम न हुआ तो परिजनों के साथ रहीसन को अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में मौत हो गई।

मौत की खबर सुन घर में कोहराम मच गया। मृतका की बहू फातिमा का कहना हैं कि ससुर नवाब खां की तीन साल पहले मौत हो गई थी। पति रफीक आगरा में मजदूरी करते हैं।

तहसीलदार प्रेमनारायण प्रजापति का कहना है कि मौके पर कानूनगो मंसूर खान,लेखपाल राम औतार को भेज दिया गया हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- दीपू द्विवेदी

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।