logo
अराजक तत्वों द्वारा देवी प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने पर भड़के लोग, मौके से पंहुचे बजरंग दल कार्यकर्ता
 

उरई। उरई की कांशी राम कॉलोनी में स्थित देवी प्रतिमा को अराजक तत्वों ने खंडित किया  जिससे तनाव का माहौल बना हुआ है। कालोनी में अराजक तत्वों ने देवी और भगवान शंकर के चबूतरे पर स्थापित देवी प्रतिमा क्षतिग्रस्त कर दी।

सुबह इसकी जानकारी होने के बाद कालोनी में तनाव फैल गया। बाद में बजरंग दल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। बवाल बढ़ता इसी बीच पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देवी प्रतिमा ठीक करा दी। अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली में तहरीर दी गई है।

कांशीराम शहरी आवास कालोनी में लोगों ने भगवान शंकर का चबूतरा बना रखा है। जिसमें शिवलिंग के अलावा मां दुर्गा की प्रतिमा भी स्थापित है। शरारती तत्वों ने प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। सुबह जब श्रद्धालु जल अर्पित करने गए तब उनकी नजर खंडित प्रतिमा पर गई। इसके बाद इलाके में तनाव में फैल गया।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जूझबूझ से काम लेते हुए पुलिस ने प्रतिमा ठीक करा दी। हालांकि प्रतिमा खंडित करने वालों का पता नहीं चला है।

मामले की जानकारी मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और नारेबाजी की। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मांग की कि प्रतिमा खंडित करने वालों की गिरफ्तारी की जाए।

इस दौरान विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष जयदीप, जिला संयोजक बजरंग दल दीपक शर्मा, प्रदीप गुप्ता समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। सीओ सिटी विजय आनंद का कहना है कि प्रतिमा ठीक करा दी गई है। प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने वालों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चत की जाएगी।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।