logo
लूट की झूठी सूचना पर पुलिस हुई हलकान, आरोपी युवक को किया गिरफ्तार
 

उरई। जालौन शराब के नशे में धुत होकर एक युवक ने पुलिस के 112 नंबर पर कॉल कर कर लूट की झूठी सूचना की जानकारी दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और थानाध्यक्ष समेत मौके पर पहुंचे और युवक के नंबर को ट्रेस किया। जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि मेरी बाईक यहां पर खड़ी थी कुछ लोग लूट ले गए।

पुलिस वहां पहुंची तो मौके पर बाइक भी उसकी मिल गई इस पर पुलिस ने युवक के खिलाफ कार्रवाई कर दी।

आटा थाना क्षेत्र के ग्राम अकबरपुर इटौरा विजय सिंह साहू ने शुक्रवार की रात शराब के नशे में 112 पुलिस को दूरभाष के जरिये अपने साथ हुई लूट की। फर्जी सूचना दे दी और घर जाकर सो गया। खबर मिलते ही पुलिस चोकन्नी हो गई और कालपी सीओ को भी तुंरत मामले से अवगत करा दिया गया। पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुँची तो वहाँ कोई नहीं मिला। जिस पर पुलिस ने सूचना देने वाले विजय साहू के घर का दरवाजा देर रात पुलिस ने खटखटाया तो विजय ने पुलिस को बताया की उसकी बाइक व 40 हजार की नगदी अज्ञात लोगों ने लूट ली। जब पुलिस उसके बताए ठिकाने पर पहुँची तो बाइक मौके पर खड़ी मिली।

चौकी इंचार्ज प्रवीण कृष्ण मिश्रा ने बताया कि साथ में साला भी था। जब उससे पूछा गया तो नगदी भी बरामद हो गई। फिलहाल पुलिस ने लूट की फर्जी खबर देने वाले का चालान कर दिया।

रिपोर्ट - दीपू द्विवेदी

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।