logo
व्हाट्सएप पर तमंचा लिए लॉगिन आईडी पर फोटो लगाना युवक को पड़ा महंगा, रिपोर्ट दर्ज
 

उरई। युवक ने व्हाट्सएप लॉगिन पर अपने हाथ में लिए तमंचा का फोटो लगा रखा था जिसे देखते ही एक युवक ने उसका शॉर्ट स्क्रीन ले लिया और उसे पुलिस को दे दिया। जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इसी के चलते युवक पुलिस को संदिग्ध हालात में घूमता मिल गया जब पुलिस ने जांच की तो वह तमंचा लगाने वाला ही निकला जिस पर पुलिस ने उसके खिलाफ कार्यवाही कर जेल भेज दिया।

आटा थाना क्षेत्र के ग्राम चमारी निवासी श्रीपाल उर्फ चंचु पुत्र जितपाल सिंह ने करीब 20 दिन पहले अपने नम्बर से लॉगिन वॉट्सअप में स्टेटस लगाया था। जिसमें अपनी फोटो के साथ वह हाथ में अवैध तमंचा लिए था। उसे क्या पता था कि छोटी सी गलती उसे जेल की सलाखों तक ले जा सकती है।  वह स्टेटस अज्ञात ने देखा तो उसका स्क्रीनशॉट लेकर पुलिस तक पहुंचा दिया और पुलिस जाँच में जुट गई।

शुक्रवार की देर शाम इटौरा चौकी प्रभारी प्रवीण कृष्ण कुमार फोर्स के साथ क्षेत्र में गश्त में तभी काशी खेड़ा पुलिया के पास उन्हें संदिग्ध हालत में युवक घूमता हुआ मिला। पुलिस ने जब उसका चहरा देखा तो वह तमंचा लेकर स्टेटस लगाने वाला युवक था। तलाशी लेने पर अवैध तमंचा भी बरामद हुआ। पुलिस उसे थाने लाई और सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस ने शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेजा गया।


रिपोर्ट- दीपू द्विवेदी

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।