logo
खुलासा : आरोपी ने कहा जिगरी यार का तोड़ा था दिल इसलिए लड़की को उतारा मौत के घाट
 
KANPUR : बीते 29 दिसंबर को सीओडी पुल के नजदीक छात्रा का शव मिला था जिस की तहकीकात में पुलिस लगी हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। कि तभी रेल बाजार मैं रहने वाली एमएससी छात्र से दुष्कर्म एवं लूट के बाद हत्या करने वाले मामले में जो खुलासा हुआ है। उसी ने सभी के पैरों तले जमीन खिसका , मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि कोर्ट में आत्मसमर्पण करने वाले तीसरे आरोपी ने जो खुलासा किया। उससे सुनकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। 
गौरतलब है कि बीते 29 दिसंबर को रेल बाजार की रहने वाली छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद पुलिस एक्टिव मोड में आई और आरोपियों की तलाश में जुट गई थी कहते हैं कि आरोपी कितना भी शातिर हो लेकिन वह पुलिस के हाथों से नहीं बच सकता पुलिस ने दो आरोपी सोमनाथ गौतम व सत्यम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। तीसरे आरोपी की तलाश थी जो कि फतेहपुर का रहने वाला राघवेंद्र था जो फरार चल रहा था। पुलिस की टीमें राघवेंद्र की गिरफ्तारी के लिए फतेहपुर में दबिश दे रही थी।
लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं लगा और गुरुवार को दोपहर राघवेंद्र ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। सूत्रों की माने तो पुलिस को राघवेंद्र के सिलेंडर करने की सूचना मिल गई थी और पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए फील्डिंग भी लगा रखी थी। लेकिन फिर भी ने आरोपी चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि मेरे जिगरी दोस्त का दिल तोड़ा था। इसलिए उस लड़की को तो मारना ही था। कुछ इस अंदाज में आरोपी ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए।
फिलहाल मामले में पुलिस वैधानिक कार्रवाई में जुटी हुई है और आरोपियों से पूछताछ भी कर रही है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेजा जा चुका है।
Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।