logo
फफूंद रेलवे स्टेशन पर रिक्शा चालकों का बुरा हाल, टेंपो चालकों का अवैध कब्जे करने से परेशान है रिक्शा चालक व दुकानदार
 

दिबियापुर (औरैया)। खबर औरैया जनपद के फफूंद स्टेशन से है जिसका खामियाजा स्टेशन पर गरीब रिक्शा वालों पर और जाने-आने वाले यात्रियों दुकानदारों को भुगतना पड़ रहा है। रेलवे स्टेशन  पर टेम्पो की जमावड़ा इस कदर लगा रहता है कि वहां के गरीब रिक्शा वालों को सवारिया नहीं मिलती और खड़े कर देते हैं।

रेलवे स्टेशन पर टेंपो और आने-जाने वालों को काफी मशक्कत करनी पड़ती है। टेंपो के अघोषित स्टैंड बना दिए जाने से आए दिन टेंपो चालकों को पनाह देने वाले अवैध ठेकेदार द्वारा स्टेशन पहुंचने वाले तथा स्टेशन से निकलने वाले यात्रियों के साथ झड़प होती रहती है। इस तरह से परेशानी का सामना करते हुए यात्री उस जगह से निकलते है।

बताते चले कि इस तरह के टेंपो स्टैंड रेलवे स्टेशन से काफी दूर होना चाहिए ताकि रिक्शा वाले भी अपना थोड़ा बहुत कमाई करके घर चला सके। यह मामले फफूंद रेलवे स्टेशन से निकलने वाले दोनों तरफ गेट की ओर जाने वाली सड़क पर अपना टैंपू लगा देते हैं, वही रिक्शा वालों का कहना है कि हमें एक भी सवारी नहीं मिलती और हम निराश होकर घर वापस लौटना  पड़ता है और वही रिक्शा चालकों का कहना है कि टेंपो स्टैंड नगर पंचायत के आसपास होना चाहिए ताकि हम लोग रेलवे स्टेशन से सवारी लेकर के दिबियापुर फफूंद चौराहा पर औरैया रोड पर छोड़ सके ताकि हम भी थोड़ा बहुत पैसा कमा सके हमारा परिवार भी चल सके।

रिपोर्ट- अंकुर गुप्ता

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।