logo
सर्विलांस टीम ने छापा मारकर 13 जुआरी पकड़े, एक लाख रुपए से अधिक की रकम बरामद
 

उरई। मुखबिर की सूचना पर सर्विलांस पुलिस की टीम ने छापा मारा जहां पर जुआ खेल रहे 13 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से पुलिस ने रुपए बरामद कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की। पुलिस की इस कार्रवाई से जुआ माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। टीम को जुआरियों के पास से लगभग एक लाख रुपये से ज्यादा की रकम बरामद हुई।

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार के निर्देश पर रविवार शाम को सर्विलांस प्रभारी एसआई योगेश पाठक ने अपनी टीम के साथ पिछले कई दिनों से जालौन बाईपास स्थित एक गेस्ट हाउस के पास मकान में चल रहे जुए के अड्डे पर छापा मार दिया। टीम की छापेमारी से अड्डे पर जुआ खेल रहे लोगों में हड़कंप मच गया। जुआरियों ने भागने का प्रयास किया पर टीम की घेराबंदी के चलते कोई भाग ना सका। मौके से 13 जुआरियों को गिरफ्तार किया जिनसे करीब एक लाख रुपए बरामद हुए।

सर्विलांस टीम ने मौके पर कोतवाली पुलिस को बुलाकर जुआरियों व बरामद रकम को उनके हवाले कर दिया। कोतवाली पुलिस ने मामले में अपनी कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। पकड़े गए जुआरियों में मुमताज नाम का जुआरी है जो अड्डे का सरगना बताया जा रहा है।

आचार संहिता लगने के बाद ही जुए के अड्डे पर हुई छापेमारी से जिले में गैरकानूनी काम करने वालों में हड़कंप मच गया है।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।