logo
शौच के लिए जा रहा किशोर आया माल गाड़ी की चपेट में, हादसे में हुई दर्दनाक मौत
 

फफूंद(औरैया)। खबर औरैया  क्षेत्र की है जहां मंगलवार की सुबह दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर स्थित कन्हों रेलवे फाटक क्रास करके खेतो पर शौच क्रिया को जा रहा एक युवक मालगाड़ी के चपेट में आ गया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई।सूचना मिलते ही मौके पर मृतक किशोर के परिजन भी पहुँच गये। परिजनों का रो- रोकर बुराहाल था।

दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर कन्हों फाटक के पास मंगलवार की सुबह शौच क्रिया को अपने खेतों पर जा रहे कन्हौं गांव निवासी श्याम किशोर दोहरे के 16 वर्षीय पुत्र अमन जो मालगाड़ी की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटना पास में मौजूद अन्य ग्रामीणों ने देखी। लोगो ने घटना की जानकारी तत्काल युवक के परिजनों को दी।

घटना की सूचना मिलते ही परिजन घटना स्थल पर पहुँच गये। युवक की मौत पर परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल था। रेलवे कर्मचारियों की तरफ से पहुचे मेमो के आधार पर चौकी इंचार्ज मनीष कुमार ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक अपने चार भाइयो व एक बहन में सबसे छोटा था।

रिपोर्ट- अंकुर गुप्ता

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।