logo
संदिग्ध हालात में किशोर का शव फांसी पर लटका मिला
 

उरई। संदिग्ध हालात में किशोर का शव फांसी पर पेड़ से लटका मिला। जब लोगों ने युवक का शव लटका देखा तो वहां पर हड़कंप मच गया। जानकारी होने पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल हो गया। वहां आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है अभी तक उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर तहरीर मिलती है तो उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के ममहौनी खुर्द निवासी गब्बर सिंह खंगार और उसके परिवार के काफी लोग एट थाना क्षेत्र की कोंच रोड स्थित ग्राम हरदोई गुर्जर में नामधारी फार्म हाउस पर काफी समय से काम कर रहे हैं। जिसमें गब्बर सिंह का लड़का निवेद सिंह 17 वर्ष भी साथ में ही मजदूरी का काम करता था।

गुरुवार रात को सभी लोग खाना खाकर अपनी-अपनी जगहों पर हो गए। तभी देर रात को निवेद की फार्म हाउस के ही एक पेड़ पर संदिग्ध हालात में लटका मिला। शुक्रवार सुबह जब निवेद के परिवार के लोग व बाकी साथी सोकर उठे तो पेड़ पर बनियान से लटके मिल रहे निवेद के शव को देखकर उनके होश उड़ गए।

जानकारी पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और उसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  शुरुआती छानबीन में पुलिस को मामला संदिग्ध नजर आ रहा है ।

नाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि शुरुआती छानबीन में मामला संदिग्ध नजर आ रहा है जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। परिजन अगर तहरीर देते हैं तो उसके निष्पक्ष जांच के बाद उचित कार्रवाई होगी।


रिपोर्ट- दीपू द्विवेदी

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।