logo
सड़क किनारे खड़े ट्रक में कार पीछे से घुसी, दो गंभीर रूप से घायल
 

उरई। कार से जालौन की ओर जा रहे कार सवार सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से लड़ गई जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। और उसमें सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां से दोनों लोगों को झांसी के लिए रेफर कर दिया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के बघोरा निवासी राजीव 30 वर्ष पुत्र राजकुमार निवासी मोहल्ला बघोरा और संजय 29 वर्ष निवासी मोहल्ला सुशील नगर जालौन रोड की ओर अपनी कार से जा रहे थे। इस दौरान जब वह लोग शहर के बाहर ग्राम बोहदपुरा से गुजर रहे थे तभी कार पीछे से एक ट्रक में जा घुसी जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें फंस कर राजीव और संजय घायल हो गए।

हादसे से मौके पर हड़कंप मच गया।  गांव के लोगों ने किसी तरह दोनों को कार से बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा और उनके घरवालों को खबर दी।  जहां हालत गंभीर होने पर दोनों को झांसी रेफर कर दिया गया। पर झांसी ले जाते वक्त संजय ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।