logo
अज्ञात बस की टक्कर से बाइक चालक की मौत साथी की हालत गंभीर
 

कायमगंज(फर्रुखाबाद) : देर शाम कस्बा कायमगंज के निकट बसे गांव दमदमा मोड से कुछ आगे हुई दुर्घटना में  बाइक चालक की मौत हो गई। वही उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की हालत चिंताजनक बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार 02 जनवरी की शाम को काफी अंधेरा हो चुका था। 

उसी समय क्षेत्र के गांव गऊटोला मजरा मऊरशीदाबाद निवासी फैसल अंसारी पुत्र फद्दन अंसारी अपने दोस्त ,इसी गांव के निवासी सतीश चंद शाक्य पुत्र जगन्नाथ के साथ बुलेट बाइक से कायमगंज जाने के लिए घर से निकले थे। फैसल के ममेरे भाई ने बताया कि जब यह दोनों दमदमा के पास कायमगंज मार्ग पर पहुंचे। उसी समय पीछे से आ रही अज्ञात प्राइवेट बस के चालक ने लापरवाही से बस चलाते हुए बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना को अंजाम दे बस चालक तेज गति से बस दौडाता हुआ मौके से चला गया। टक्कर लगते ही बाइक सवार दोनों युवक उछल कर लहूलुहान हालत में सड़क पर जा गिरे। 

दोनों को एंबुलेंस 108 की सहायता से पड़ोस में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।  जांच के बाद फैसल अंसारी को मृत घोषित कर दिया गया। वही सतीश चंद्र शाक्य को प्रथम उपचार के बाद बेहद चिंताजनक हालत में जिला मुख्यालय स्थित डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजन तथा उसकी मां अदीबा बेगम का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। मृतक कस्बा के मोहल्ला जटवारा में फलक नाज फर्नीचर की दुकान चलाता था। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार मिश्रा ने बताया की दुर्घटना को अंजाम संभवत: दिल्ली जाने वाली किसी प्राइवेट बस द्वारा दिया गया है। जिसकी जांच कर पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।


रिपोर्ट :: जयपाल सिंह यादव , दानिश खान

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।