logo
जमीनी विवाद को लेकर दबंगों की दबंगई आई सामने , जमकर मचाया उत्पात
 

संभल :: उत्तर प्रदेश के संभल जनपद में बेखौफ दबंगों की दबंगई देखने को मिली है। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि संभल जनपद के जुनावाई थाना क्षेत्र के अंतर्गत , पुलिस चौकी पतरिया गांव डडवारा में राजवती पत्नी महेंद्र पाल ने गांव के ही लोगों पर आरोप लगाते हुए, बताया कि अपने खेत पर गेहूं देखने गई थी। 

वहां पर देवेंद्र पुत्र जनङैल व अखिलेश पुत्र देवेंद्र यह लोग गेहूं बो रहे थे। तभी मैंने  खेत की मेड कटी हुई देखी। तो मैंने उनको बोला था कि आपने मेरी मैङ क्यों काट डाली है। दबंग लोग मुझसे गाली गलौज करने लगे और मेरे चांटा मार दिया और मुझे जमीन पर गिरा दिया और मेरी चूड़ियां भी तोड़ डाली। मैंने अपने घर आकर अपने बेटे सुखबीर को बताया तो मेरा बेटा सुखबीर ने जनङैल से पूछा तो वह लोग लाठी डंडे लेकर दबंगई के तौर पर मेरे घर पर आकर उन लोगों ने सुखबीर  को  गिरा-गिरा कर मारपीट करने लगे  और जान से मारने की धमकी दे रहे थे। यही झगड़ा देखते हुए किसी ने वीडियो बना ली। आप वीडियो में साफ तौर से देख रहे हैं कि दबंग किस तरह से हाथों में लाठी डंडे लेकर मारपीट करने को तैयार है। पीड़ित ने चौकी पतरिया में प्रार्थना पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई है। अब देखते हैं पीड़ित को पुलिस द्वारा क्या हिसाब हो जाएगा या फिर दबंग ऐसे ही पीड़ितों पर जुल्म करते रहेंगे।


रिपोर्ट : जसवीर सिंह

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।