logo
मजदूरी के रुपए मांगने पर मजदूर को मारपीट कर किया घायल
 

कायमगंज / फर्रुखाबाद।  कस्बे के नोनियमगंज क्षेत्र में एक मजदूर को कुछ दबंगों ने मजदूरी की पैसा मांगने पर इतना मारा कि उसके कान का पर्दा तक फट गया। पीडित सनी का कहना है कि वह अपने ही मोहल्ले के रहने वाले मुकेश के घर पर मजदूरी में काम करता था। उसके पिछले 8 दिन की मजदूरी का बकाया पैसा जब उसने मांगा तो मुकेश ने पैसा देने से इंकार कर दिया। 

पीडित ने आरोप लगाते हुए कहा कि दोबारा जब मैं इनके पास अपनी मजदूरी के 25 सौ रुपए मांगने गया। तो इन्होंने गाली गलौज करते हुए मुझे पकड़कर लाठी-डंडों से जमकर पीटा। इनकी पिटाई के कारण मेरे कान का पर्दा फट गया। जिससे अब तक खून बह रहा है। इसके अलावा शरीर में अन्य जगह भी चोटें आई हैं। 

पीड़ित के मुताबिक वह पहले मुकेश के रिश्तेदार के घर पर भी मजदूरी पर काम कर चुका है, वहाँ भी उसके 2500 रुपये बाकी है। लेकिन जब कुल 5 हजार रुपये उसने मांगे तो उसके साथ मारपीट की गई। पूरे मामले को लेकर थाने पहुॅचे पीडित की तरफ से मुकेश के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। 

रिपोर्ट जयपाल सिंह यादव दानिश खान

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।