logo
पुलिस को चकमा देकर बंदी फरार , खोजबीन में जुटी पुलिस
 

जालौन के मोहल्ला रावतान निवासी भूपेंद्र यादव पुत्र जगदीश के विरुद्ध हत्या की कोशिश, लूट व वाहन चोरी समेत कई संगीन अपराधों के मुकदमे में दर्ज हैं। वह जिला कारागार में बंद था। कालपी में वाहन चोरी के एक मुकदमे में भी वह आरोपित है। उसी मुकदमे में पेशी के लिए मंगलवार को पुलिस उसे जिला कारागार से बंदी वाहन से पेशी के लिए कालपी लेकर गई थी। पुकार के बाद उसे न्यायालय में न्यायिक मजिस्ट्रेट के यहां उसे पेश किया गया।

पेशी के बाद उसे वापस जिला कारागार लाने के लिए पुलिस कर्मी हथकड़ी लगाकर बंदी वाहन में बैठा रहे थे। इसी दौरान उसने लघुशंका का बहाना किया। लघुशंका के दौरान से जैसे ही पुलिस कर्मियों का ध्यान उसकी तरफ से हटा पुलिस कर्मियों को धक्का देकर वह हथकड़ी पहने हुए ही जंगल की तरफ भाग गया, पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा करने की कोशिश की लेकिन वह भाग जाने में सफल हो गया।

बंदी के पुलिस अभिरक्षा से भागने की खबर जैसे ही पुलिस के आला अधिकारियों को मिली उनके होश उड़ गए। कोतवाल संतोष सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। भागे हुए कैदी के खोजबीन में लग गए फिलहाल खबर लिखे जाने तक भागे हुए कैदी का कोई पता नहीं लग सका। 

रिपोर्ट : दीपू द्विवेदी

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।