logo
जानवरों को भगाते समय युवक का पैर फिसला, कुएं में गिरने से मौत
 

उरई। कुआं के किनारे चर रहे जानवरों को भगाने पहुंचे युवक का अचानक पैर फिसल गया और वह कुएं में गिर गया। वहां आसपास कोई ना होने की वजह से युवक कि पानी में डूबकर मौत हो गई । जब वहां से गुजरे कुछ लोगों ने युवक को कुएं में पड़ा देखा तो इसकी जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन में कुए में पड़े युवक को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जांच पड़ताल के बाद कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की हुई डूबकर हुई मौत से घर में कोहराम मच गया।

जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दहगुवा निवासी रामजीवन 25 वर्ष पुत्र दयाशंकर बुधवार की शाम रोज की तरह खेतों में चर रहे अपने जानवरों को वापस लेकर घर लौट रहा था। इस दौरान गांव के बाहर उसके जानवर कुएं के पास रुक गए जिनको उधर से हटाने के लिए रामजीवन कुए पर पहुंचा तभी पैर फिसलने से वह कुएं में जा गिरा। जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी पाकर मौके पर परिजनों सहित ग्रामीण पहुंचे और किसी तरह राम जीवन को बाहर निकाल कर अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी पाकर आई पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की अचानक हुई मौत से परिवार में मातम छा गया। जबकि उसकी पत्नी आशा सहित दोनों पुत्रो मेहरबान और अक्षत का रो रोकर बुरा हाल है।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।