logo
पत्नी से माफी मांगने से हुई आत्मग्लानि वश युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान
 

औरास उन्नाव। पति व पत्नी से आपस में  झगड़ा होने के बाद मायके पक्ष द्वारा थाने में तहरीर दी गई। आपसी समझौते के दौरान पति को जलील कर पत्नी से माफी मांगने पर आत्मगलानी वश फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के जमाल नगर गांव निवासी प्रांशू पुत्र स्व शम्भू (28) ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर के बाहरी कमरे की छत पर कुंडे में साड़ी से फांसी लगा के जान दे दी।

ग्रामीणों के अनुसार, उसकी पत्नी रूचि से एक सप्ताह पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिस पर रूचि के मायके वालों मे उसकी मां सहित अन्य ने थाने में तहरीर दी थी। बाद में कुछ लोगों के बीच आपसी सहमति पर सुलह समझौता हुआ था। लोगों के अनुसार समाज में पत्नी से क्षमा मांगने के लिए लिये जलील किया गया तब उसने पत्नी से माफी मांगी थी। तब से वह मानसिक रूप से तनाव में था, उसी दिन से गुम सुम रहता था।

मंगलवार को उसके दोनों छोटे भाई विकास व विनय घर से बाहर गये। पत्नी रूचि दोनों बेटों को लेकर अंदर खाना बना रही तभी उसने फांसी लगाकर जान दे दी। काफी देर शव लटका हुआ पड़ा रहा।

मृतक की पत्नी ने मायके वालों को सूचना दी मौके पर पहुंचे ससुराल वालों ने शव को नीचे उतार पुलिस को बिना सूचना दिये शाम करीब पांच बजे गांव मे ही अंतिम संस्कार कर दिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हे घटना की कोई जानकारी नहीं है।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।