logo
चोरों ने साड़ी की दुकान को निशाना बनाकर लाखों का माल किया पार
 

कुठौंद। कस्बा में स्थित मेन बाजार स्थित साड़ी की दुकान में चोरों ने नीचे से शटर काटकर उसमें अंदर घुस गए और दुकान में रखी लगभग पांच लाख रुपये की नगदी और 5 लाख कीमत की साड़ी व कपड़े चोरी कर ले गए। जब सुबह लोगों ने शटर कटा देखा तो इसकी जानकारी दुकान मालिक को दी और पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे दुकान वाले ने पूरी जानकारी पुलिस को बताई इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में भी देखा। वही सूचना पाकर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई जिसने मौके पर पहुँचकर जांच पड़ताल की।

इस बाबत क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार का कहना है कि जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

कुठौंद के मुख्य बाजार में स्थित एक साड़ी के शो रूम में चोरों ने सेंध लगा दी और चोरों ने कस्बा स्थित शो-रूम से पांच लाख रुपये की नकदी एवं पांच लाख का सामान चोर ले गए हैं। शोरूम में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। जिनमें चोरों की तस्वीर कैद हुई है। पुलिस सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है।

कुठौंद निवासी नीरज गुप्ता का थाने से महज 50 मीटर पर गहोई फैशन हाउस के नाम से साड़ी का बड़ा शोरूम है। रविवार रात आठ बजे के आसपास शोरूम बंद करके नीरज गुप्ता घर चला गये। सोमवार की सुबह नीरज जब दुकान खोलने आए तो उनके होश उड़ गए। दुकान का ताला टूटा हुऐ था। भीतर काउंटर खोल कर देखा उसमें रखी पांच लाख रुपये की नकदी गायब थी। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत थाने में दी।

कुठौंद थाना के प्रभारी निरीक्षक रमेश मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर जांच की। शो रूम में सीसीटीवी कैमे लगे हुए हैं। उनके फुटेज देखने पर पता चला कि एक बजे के आसपास चोर दुकान में दाखिल हुए। चोर की वारदात कैमरे में कैद हुई है। प्रभारी निरीक्षक रमेश मिश्रा ने बताया कि गोदाम का शटर का ताला तोड़कर चोर अंदर दाखिल हुआ। शोरूम के बाहर के ताले लगे रहे। पीछे के रास्ते से अंदर से घुसकर ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। 


फॉरेंसिक टीम ने भी की जांच पड़ताल

कस्बा स्थित साड़ी की दुकान में लाखों की चोरी के मामले में फारंसिक टीम ने भी की जांच की । स्थानीय पुलिस के अलावा फारंसिक टीम ने भी सीसी फुटेज खंगाले। मौके से फिंगर प्रिंट भी टीम ने लिए हैंं।


व्यापारियों में रोष बंद रखी दुकानें

कस्बा के कपड़ा व्यापारी नीरज गुप्ता की तहरीर पर पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर घटना से व्यापारियों में रोष है। व्यापार मंडल के अध्यक्ष रामआसरे सहित लगभग कस्बा के 50 से अधिक व्यापारियों ने थाने का घेराव किया। जल्द घटना का पर्दाफास करने की मांग की । क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार ने थाने आकर व्यापार मंडल से मिलकर भरोसा दिया कि जल्द घटना का पर्दाफास किया जाएगा।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।