logo
महिला के घर में हजारोंं की हुई चोरी, तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई
 

शमशाबाद-फर्रुखाबाद।  सूने घर से ताला तोड़ कर अज्ञात चोरों ने विधवा के घर से हजारों की नगदी व सोने चांदी के जेवरात चोरी कर लिये। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम रोशनाबाद निवासी मायादेवी पत्नी स्वर्गीय मुरलीधर के घर अज्ञात चोरों ने मुख्य गेट का ताला तोड़कर हजारों की चोरी कर ली। महिला अपनी रिश्तेदारी अलीगंज जनपद एटा में गई हुई थी। पीड़ित महिला का पुत्र अजय दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। घर में ताला पड़ा हुआ था। ग्रामीण सुबह शौच के लिए जाते समय देखा कि मुख्य गेट का टाला टूटा पड़ा और दरवाजा खुला था। लोगों ने प्रधान पति सुदेश गंगवार को इसकी सूचना दी। ग्राम प्रधान ने पीड़ित महिला के परिजनों को जानकारी दी।

बताया गया कि अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की इस घटना में 3000 नगदी, सोने के बेसर, सोने के कुंडल, चांदी की करधनी तथा एक मिनी गैस सिलेंडर के अलावा अन्य घरेलू सामान चुरा ले गए। ग्राम प्रधान ने पुलिस को घटना की सूचना दी। प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार भाटी ने बताया घटना की तहरीर नहीं दी गई, मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- जयपाल सिंह यादव दानिश खान

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।