logo
नकब लगाने के उपकरणों एवं अवैध तमंचा सहित दो गिरफ्तार
 

कायमगंज / फर्रुखाबाद। कस्बा चौकी इंचार्ज एसआई रहमत खां एवं एसआई अमित कुमार शर्मा रात्रि गश्त पर थे। कायमगंज बाईपास मार्ग पर स्थित बेरियो वाली मोड पर पहुंचे। जहां उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि पूर्व माध्यमिक विद्यालय कुबेरपुर की बाल बाउंड्री के पास लतीफ खान के बाग में कुछ हथियारबंद संदिग्ध व्यक्ति मौजूद हैं। जिस पर विश्वास कर पुलिस बल के साथ दोनों उपनिरीक्षकों ने वहां पहुंचकर घेराबंदी करते हुए दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में एक ने अपना नाम नफरुद्दीन बंजारा पुत्र उजागर निवासी ग्राम पिताैरा तथा दूसरे ने अपना नाम विक्रम यादव पुत्र गजराज सिंह निवासी ग्राम शिवरई वरियार बताया। यह दोनों गांव कोतवाली कायमगंज क्षेत्र में ही आते हैं।

पुलिस के अनुसार जामा तलाशी लेने पर इन दोनों के पास से आला नकब लगाने के सब्बर, लोहे की ब्लेड, आरी, हथोड़ा ,मोमबत्ती आदि उपकरण बरामद होने के साथ ही एक 12 बोर अवैध देसी तमंचा तथा दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। दोनों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर डॉक्टरी परीक्षण के बाद इनका चालान कर दिया गया।

रिपोर्ट- जयपाल सिंह यादव, दानिश खान

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।