logo
बेकाबू ट्रक ने तीन लोगों को रौंदा, हादसे में बाप-बेटे सहित एक की मौत
 

रायबरेली। गदागंज में ट्रक के तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। बेकाबू ट्रक ने 3 को रौंदा जिसमें एक साथ एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई। वही एक  मैकेनिक की भी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। ये हादसा खागा थाना क्षेत्र के संग्रामपुर बाई पास के पास हुआ है।

 जानकारी के अनुसार आपको बता दे की गदागंज थाना क्षेत्र के सूबेदार के पुरवा मजरे धुता निवासी इसरार अहमद अपने बेटे सरफराज अहमद के साथ खागा मंडी से वापस आ रहा था।  तभी रास्ते में खागा थाना क्षेत्र के संग्रामपुर बाई पास के पास इसकी पिकप गाड़ी खराब हो गई। तो वहीं पर मकैनिक गाड़ी बना रहा था। ये लोग साइड में खड़े हुए थे तभी इलाहाबाद की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहा ट्रक कुचलते हुए ऊपर से निकल गया।

 इस हादसे में जिसमें बाप बेटे,व मकैनिक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं ड्राईवर को गंभीर चोटे आई हुई हैं।  जिसकी हालत नाजुक बता जा रही है। ट्रक ड्राइवर ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया,जैसे ही इसकी सूचना खागा पुलिस को लगी वैसे ही खागा पुलिस ने आनन फानन पीड़ितों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।। जहां पर तीन की मौके पर मौत हो गई वही एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। 

सूचना मिलते ही परिजनों में मातम सा छा गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है, बाप-बेटे के एक साथ हुई मौत से क्षेत्र में सन्नाटा सा छा गया। 

पुलिस ने बताया कि एक साथ तीन लोगों की मौत हुई है जिसमें से एक ही परिवार के 2 लोग थे और एक मैकेनिक, तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।