logo
लड़कियों के साथ दुष्कर्म कर लगा देता था लाश ठिकाने, निकला सीरियल किलर
 

फरीदाबाद। फरीदाबाद में एक बी.ए छात्रा के साथ दो जनवरी को दुष्कर्म करके हत्या करने वाला आरोपी सिंहराज नागर सीरियल किलर निकला। उसने यह खुलासा किया है कि 2019 के बाद वो चार लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है। आरोपी 1986 में पहले भी अपने चाचा और चरेरे भाई की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार हो चुका है लेकिन बाद में उसे अतिरिक्त सत्र न्यायालय से जमानत मिल गई थी।

जानकारी के मुताबिक, सिंहराज नागर 54-वर्षीय निवासी गांव जसाना का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने आरोपी को तीन दिन की रिमांड पर रखते हुए पूछताछ की जिसके बाद पुलिस ने सिंहराज को 8 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया था।

सिंहराज ने पूछताछ के बाद बताया कि उसने बीए की छात्रा (22) को खेड़ीपुल के पास से 31 दिसंबर को साइकिल पर बैठाया और 16 किमी दूर अपने गांव जसाना ले गया। वह उसे पहले से जानती तो चली गई। जिसके बाद आरोपी छात्रा दो दिन तक दुष्कर्म करता रहा।

आरोपी ने छात्रा की हत्या कर शव को आगरा नहर सेक्टर-17 से BPTP पुल के बीच में फेंक दिया और उसके बाद आरोपी फरार हो गया। इसके बाद खुद आरोपी ने अपने कृत्य का खुलासा छात्रा की नानी से किया।

एसीपी के द्वारा गठित की गई टीम ने सिंहराज को वजीरपुर मास्टर रोड से गिरफ्तार किया था। वह सेक्टर-16 स्थित सिटी अस्पताल में गार्ड की नौकरी करता था। 

इसके पहले आरोपी ने 2019 दिसंबर में चाय की रेहड़ी लगाने वाली किशोरी (15), 2020 अगस्त में अन्य किशोरी, जून 2021 में भी एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करके हत्या कर दिया था।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।