logo
उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया इस्तीफा
 

उत्तर प्रदेश में चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं। वैसे ही सियासी गलियों में गर्मी बढ़ती जा रही है। अभी बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस्तीफा दिया है। जानकारी मिल रही है कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस्तीफा दिया है।

आपको बता दें कि सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि भाजपा को छोड़ समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकते हैं स्वामी प्रसाद मौर्य.

आपको बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंपते हुए लिखा है माननीय राज्यपाल जी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के मंत्रिमंडल में श्रम एवं सेवायोजन समन्वय मंत्री के रूप में विपरीत परिस्थितियों का विचारधारा में रहकर भी बहुत ही मनोयोग के साथ उत्तरदायित्व का निर्वाहन किया किंतु दलितों पिछड़ों किसानों बेरोजगारों और नौजवान एवं छोटे लघु मध्यम श्रेणी के व्यापारियों की घोर उपेक्षात्मक रवैये के कारण उत्तर प्रदेश के मंत्रिमंडल से मैं इस्तीफा देता हूं।

आपको बता दें कि चर्चा चल रही है कि स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा को छोड़कर सपा का दामन थाम सकते हैं फिलहाल अभी इस पर कोई ठोस विचार नहीं आया है लेकिन राजनीतिक जगत की हल चलो को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।