उरई :- उरई पिता के साथ खेत पर ट्रैक्टर से जुताई करने गए किशोर अचानक कल्टीवेटर से बंधे पाटे पर बैठा था। तभी अचानक वह फिसल गया और कल्टीवेटर की चपेट में आ गया।

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जब पिता को इसकी जानकारी हुई तो वह खून में लथपथ किशोर को लेकर अस्पताल पहुंचा। जहां गंभीर हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां पर उसकी रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। किशोर की मौत की खबर जब परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया।

कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम नाका के पूर्व प्रधान जनक सिंह का नाती साहिल 14 वर्ष पुत्र अवधेश सिंह बुधवार को खेत की बखराई करने अपने पिता के साथ गया था। इस दौरान पिता ट्रैक्टर चला रहा था। वही साहिल कल्टीवेटर के पीछे बंधे पाटे में बैठा था। तभी अचानक किशोर पाटे से फिसल कर गिर पड़ा। पिता जब तक कुछ समझ पाते तब तक पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

पिता खून में लथपथ साहिल को लेकर सीएचसी पहुचे जहाँ डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। किशोर की मौत से घर मे कोहराम मच गया। परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक रवीन्द्रनाथ यादव ने कहा कि उन्हें कोई जानकारी नही है।

रिपोर्ट : दीपू दिवेदी