उत्तर प्रदेश :: कभी-कभी लोग पैसों के लालच में इतना नीचे गिर जाते हैं कि कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन दहेज न मिलने से कोई इतना गलत कार्य कर सकता है यह कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा। मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज जनपद का है। जहां पर रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि एक कलयुगी पति ने पति और पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया।

जानकारी मिली है कि पति शादी में मिलने वाले दहेज से खुश नहीं था जिसके चलते उसने शराब पार्टी में अपनी पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया। पत्नी के साथ दोस्तों ने अभद्रता एवं अश्लील व्यवहार शुरू कर दिया । जब महिला ने अपने आप को अकेला पाया तो उसने मजबूरन अपने भाई को फोन कर इस बात की जानकारी दी। घटना की जानकारी जैसे ही महिला के परिजनों को हुई तो वह आनन-फानन में अपनी बेटी के ससुराल पहुंच गए। और सबसे बड़ी बात तो यह है कि महिला के पति द्वारा उसके परिजनों के साथ भी अभद्र व्यवहार एवं मारपीट की गई।

काफी कोशिशों के बाद परिवार अपनी बेटी को साथ ले जाने में कामयाब हो गया। पीड़ित परिवार ने अपने दामाद और उसके दो दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कराया है‌ पुलिस अब मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं आरोपी पति और उसेक दोस्तों की तलाश की जा रही है‌। रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली ये घटना सदर कोतवाली के एक गांव की है।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया है कि उसका पति अक्सर शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है। और दहेज कम मिलने के कारण बार-बार ताना देकर प्रताड़ित करता है। महिला ने बताया कि बीते शुक्रवार को उसके नीरज और अक्षय नाम के दो दोस्तों को अपने घर बुलाया था। शराब पीने के बाद पति ने उसे दोस्तों के हवाले कर दिया।

महिला ने पुलिस को बताया कि इस दौरान पति के दोस्तों ने उसके साथ अश्लील हरकत भी की, जिसके बाद मजबूर होकर उसे अपने भाइयों को फोन करना पड़ा।

आपको बता देंगे पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए महिला ने कहा कि उसके परिवार बाले जब उसे उस दल-दल से बचाने गए। तो शराबी पति ने उनके साथ भी मारपीट कर दी। काफी मशक्कत के बाद वह पति के दोस्तों के चंगुल से छूटने में कामयाब हो सकी।

जिसके बाद शनिवार शाम को वह पुलिस स्टेशन पहुंची। पुलिस अधिकारी प्रशांत वर्मा को उसने पूरे मामले की जानकारी दी। महिला की शिकायत पर कन्नौज एसपी ने केस दर्ज करने के निर्देश सदर कोतवाली को जारी किए। पुलिस अब आरोपी पति औपर उसके दोस्तों की तलाश कर रही है। सभी की तलाश में थापेमारी भी की जा रही है।