मथुरा : कहते हैं ना कि गुस्सा बहुत बुरी चीज होती है किसी को भी बर्बाद कर देती है। क्रोध ही विनाश की जड़ होती है। एक कहावत है कि विनाश काले विपरीत बुद्धि। ऐसे ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा में सामने आया है। जहां छोटे से विवाद को लेकर एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। बात सिर्फ इतनी थी। कि रास्ते में गेहूं ट्रैक्टर से उतर रहे थे। इसी बीच वहां एक कार सवार ने रुतबे में ट्रैक्टर चालक से ट्रैक्टर हटाने को बोला। इतने में ही आपस में कहासुनी होने लगी और छोटी सी बात को लेकर गोली चल गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि मथुरा जनपद के सुरीर थाना क्षेत्र के अंतर्गत देहरा गांव में ट्रैक्टर हटाने को लेकर कार सवार व ट्रैक्टर चालक के बीच नोकझोंक हो गई। नोक-झोंक सुनते ही आपस में दोनों पक्षों के लोग एकत्रित होने लगे। इतने में ही एक पक्ष के युवक ने तमंचे से फायर कर दिया। जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और कार्रवाई में जुट गई। फिलहाल सत्यता की संपूर्ण पुष्टि तभी हो पाएगी जब पुलिस प्रशासन द्वारा घटना के संबंध में विवरण दिया जाएगा। फिलहाल गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। मौके पर एसपी देहात सहित भारी पुलिस बल मौजूद।

रिपोर्ट : राहुल ठाकुर