कहते हैं कि प्यार जब हो जाता है तो कुछ सही और गलत नजर नहीं आता। प्यार दो दिलों का मिलन होता है यह तो आपने सुना ही होगा। लेकिन जब यह रिश्ता नहीं जुड़ पाता तो बहुत से प्रेमी जोड़े टूट जाते हैं और एकाएक कुछ ऐसा कदम उठा लेते हैं की सभी सन्न रह जाते हैं।

ऐसा ही एक प्रेम का मामला राजस्थान के अलवर जनपद में सामने आया है। एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला एक साथ समाप्त कर ली। अलवर के भूगोर पुलिया के पास रेलवे ट्रैक्टर दोनों के शव मिले हैं। आपको बता दें कि छात्रा 12वीं कक्षा की स्टूडेंट थी एवं पिनान की रहने वाली थी। वहीं युवक प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। छात्रा की 3 महीने बाद 14 मई को शादी तय की गई थी। इससे पहले ही छात्रा अपने प्रेमी के साथ भाग गई। आपको बता दें कि छात्रा की उम्र करीब 18 साल बताई जा रही है।

वही ग्रामीणों द्वारा पता चला है कि युवक 5 मार्च की रात को लड़की को मोटरसाइकिल से लेकर गया था। लेकिन पहले दिन में मोटरसाइकिल से ही जयपुर के लिए गए। अगले दिन छात्रा के परिजनों ने यानी कि 6 मार्च को मुकदमा दर्ज करवाया । पुलिस युवती की तलाश में लग गई, पुलिस ने युवक के घर पहुंचकर उसका पता लगाने की कोशिश की लेकिन वहां से कोई संपर्क नहीं मिल सका।

पुलिस के मुताबिक पता चला है कि युवक बाद छात्रा को यह पता लग गया था कि पुलिस उनकी तलाश कर रही है। इसलिए वह कहीं स्थाई नहीं रुके। इधर उधर घूमते रहे दोनों को लगा कि अब उनके पास कोई रास्ता नहीं है इसके बाद उन्होंने हताश होकर। 8 मार्च को तड़के करीब सुबह 3:00 बजे दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।