कदौरा :- मछली पकड़ने गए अधेड़ की नाव अचानक नदी में बहने लगी। जिसे बचाने के चक्कर में वह गहरे गड्ढे में डूब गया। जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई। इसकी सूचना लोगों ने परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे बदहवास परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
थाना क्षेत्र के ग्राम क्योटरा निवासी गंगा निषाद 52 वर्ष पुत्र प्रभु दयाल बेतवा नदी में मछली पकड़कर अपना परिवार का भरण पोषण करता था। वह दिन में मछली पकड़ता था और अपनी नाव नदी किनारे लगा कर घर वापस लौट आता था। जिसके चलते मंगलवार की शाम भी उसने ऐसा ही किया पर जब वह बुधवार सुबह नदी पर पहुचा तो उसकी नाव बह गई और नदी के बीच में पहुंच गई। उसने यह देख नदी में छलांग लगा दी।

जैसे ही वह नाव से थोड़ी दूरी पर था तो अधेड़ किसी गहरे गढ्ढे में डूब गया। जिससे वह जल धारा की में फंसकर उसकी मौत हो गई। जब यह मंजर नदी किनारे कुछ लोगों ने देखा तो उसके परिजनों को सूचना दी । परिजन बदहवास होकर नदी किनारे पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने अधेड़ को ढूंढने के लिए मशक्कत की।

तकरीबन एक घण्टे में उसे खोज लिया और बाहर निकाला गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने अपनी प्राथमिक कार्रवाई की और शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक रवीन्द्रनाथ यादव ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है।

रिपोर्ट:-दीपू द्विवेदी