देवर को पुलिस पकड़ कर लाई थाने तो भाभी ने थाने में काट ली हाथ की नस

by News Desk
380 views

कानपुर  :- उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में एक महिला ने थाने में अपने हाथ की नस काट ली। जिससे थाने में खलबली मच गई। आनन-फानन में पुलिस ने महिला को उर्सला अस्पताल में भर्ती करवाया।

क्या है पूरा मामला

कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोबाइल चोरी का मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस कार्रवाई करते हुए, युवक को थाने ले आई थी।

युवक को छुड़ाने उसकी भाभी थाने जा पहुंची। जब पुलिस ने युवक को छोड़ने से मना किया तो भाभी ने चूड़ी से अपनी नस काट ली। जिससे थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया व प्राथमिक उपचार के बाद महिला को घर भेज दिया गया।

आपको बता दें कि अहिराना निवासी युवक को दो दिन पहले उमेश उर्फ कल्लू ने मोबाइल चोरी में पकड़ा था। उसके पास से फोन भी बरामद हुआ था। इसके बाद मोहल्ले के अंकित, रिजवान, राहुल ने भी उस पर फोन चोरी करने का आरोप लगाया और युवक को पीटने लगे।

आरोप है कि युवक के पिता और भाई को भी ईंट मारकर लहूलुहान कर दिया। युवक की भाभी का कहना है कि उसके भी कपड़े फाड़े और बदसलूकी की। इसके बाद पुलिस उसके देवर को थाने लेकर चली गई।

बुधवार को थाने जाकर उसने शिकायत की। आरोप है कि उसे ही दो घंटे थाने में बैठाए रखा। इससे परेशान होकर उसने नस काट ली। थाना प्रभारी केके दीक्षित का कहना है कि युवक का शांतिभंग में चालान किया गया है।

Related Posts