पुलिस की सूझबूझ ने अपहरणकर्ता की साजिश को किया विफल

by vaibhav

एटा :- उत्तर प्रदेश के जनपद एटा में उस समय हड़कंप मच गया जब दिनदहाड़े कार सवार बदमाशों ने एक छात्र का अपहरण कर लिया। लेकिन अपहरणकर्ता कुछ कर पाते उससे पहले ही पुलिस सतर्क हो गई और घेराबंदी कर अपहरणकर्ताओं को पकड़ने में लग गई। अपने आप को फंसा देखकर अपहरणकर्ता छात्र को छोड़कर भाग निकले।

जनपद एटा के थाना मारहरा क्षेत्र में शनिवार की सुबह बाइक से कोचिंग जा रहे छात्र को कार सवार पांच बदमाशों ने अगवा कर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई। एक घंटे में छात्र को बदमाशों के चुंगल से मुक्त करा लिया गया। बदमाश भागने में सफल रहे।

घटना मारहरा क्षेत्र के गैस गोदाम के नजदीक की है। गांव मेंहनी का रहने वाला 19 वर्षीय छात्र अतुल कुमार पुत्र सोमेंद्र सिंह पढ़ाई के साथ-साथ पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा है। वह कस्बा में ही कोचिंग पढ़ने जाता है। शनिवार की सुबह तकरीबन 10 बजे अतुल कुमार बाइक से कोचिंग जा रहा था।

तभी रास्ते में कार सवार बदमाशों ने उस पर फायर कर दिया। इसमें वह बाल-बाल बच गया। इस दौरान अतुल बाइक सहित सड़क पर गिर गया। बदमाश उसे कार में डालकर फरार हो गए। राहगीरों ने छात्र के अपहरण की सूचना पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने गांव कंचन गढ़ी के नजदीक से अपहृत छात्र को छुड़ा लिया। लेकिन बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। बदमाशों ने छात्र के साथ मारपीट की है। उसके चेहरे पर चोट के निशान हैं। पीड़ित ने दो युवकों के खिलाफ तहरीर दी है।

Related Posts