मथुरा :: उत्तर प्रदेश सरकार लाख दावे करें कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चुस्त एवं दुरुस्त है या महिलाएं सुरक्षित हैं लेकिन ऐसी वारदात आए सामने आने के बाद यह मालूम हो जाता है कि महिलाएं अभी भी सुरक्षित नहीं है और अकेले घर से निकलने पर लगता है कि पुराना वाला राग अभी भी है। मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा के कोसीकलां थाना क्षेत्र का है। जहां युवती के साथ हाईवे पर चलती कार में हैवानियत की गई। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि युवती आगरा से कोसीकला परीक्षा देकर लौट रही थी। उसी दौरान युक्ति के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता के भाई में थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि लड़की मंगलवार को आगरा
पुलिस दारोगा के लिए चल रही भर्ती में परीक्षा देने गई थी।  पीड़िता का आरोप है कि शाम के समय कोई वाहन कोसीकलां के लिए नहीं मिला। तो एक कार में बैठ गई। कार में पहले से ही तीन-चार युवक सवार थे। आगरा से कार दिल्ली आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर आई तो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर अज्ञात युवकों ने उसके साथ मारपीट की फिर सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोपियों ने लड़की से छेड़छाड़ के बाद की मारपीट

जानकारी मिली है कि युवती को कार सवार युवक उसे कोसीकलां के हाइवे के किनारे पर फेंक कर भाग निकले। रास्ते में निकलते कुछ लोगों ने घायल युवती को देख उसके परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। फिर इस घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए और आनन-फानन में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई।

आपको बता दें कि मामला सामने आने के बाद पुलिस मामले की गहनता से तफ्तीश में लगी हुई है पीड़िता का मेडिकल करवाकर पुलिस आरोपियों की तलाश में है पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपी उसकी गिरफ्त में होंगे।