कौशाम्बी कोखराज थाना क्षेत्र के निधियावां गांव के बाहर एक ईंट भट्ठे के समीप सूखे कुएं में युवक की लाश की मिली है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । सैनी थाना क्षेत्र के गोरियों का रहने वाला विनय कुमार 38 वर्ष पुत्र स्व गिरधारी लाल प्रयागराज के तेलियरगंज में रहकर किसी प्रिंटिंग प्रेस में काम करता था । विगत शनिवार को वह अपनी बहन शांति से मिलने निधियावां आया था जो इसी भट्ठे में काम करती है। उससे मिलने के बाद वह घर जाने की बात कहकर निकला था लेकिन वह घर नहीं पहुंचा ।

शुक्रवार की सुबह गांव के कुछ लड़के बकरी चराने के लिए गए थे जब वह वहां पर स्थित कुएं के पास पहुंचे तो उन्हें दुर्गंध महसूस हूई जो कि कुएं के अंदर से आ रही थी। झांककर देखने पर पता चला किसी की लाश अंदर पड़ी है। देखते ही देखते वहां पर सैकड़ों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे कोखराज एसओ प्रदीप राय व चौकी प्रभारी राकेश शर्मा ने काफी मशक्कत के बाद कुएं के अंदर से शव को बाहर निकलवाया । इस दौरान फायर ब्रिगेड प्रभारी अनिल कुमार सिंह भी मौजूद रहे ।

शव बाहर निकालने के पश्चात उसकी जेब से मिले आधारकार्ड से उसकी पहचान हुई । मौके पर पहुंची उसकी बहन ने बताया कि पिछले शनिवार को वह मिलने आया था इसी तरह जब भी उसे शनिवार को छुट्टी मिलती थी तो वह घर जाने से पहले मिलने आता था लेकिन नशे का आदि होना उसके लिए घातक हो गया । शायद नशे। में होने के कारण वह कुएं में गिर गया होगा

रिपोर्ट श्रीकांत यादव