लखीमपुर खीरी : लखीमपुर खीरी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब खेत में एक युवक के शव मिलने की सूचना मिली। उस समय समस्त क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल था। राहगीरों ने युवक के परिजनों को इसकी सूचना दी। तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी आनन-फानन में लखीमपुर की हैदराबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की तफ्तीश शुरू कर शव को कब्जे में लिया। शव का पंचनामा कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और परिजनों द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई जिसमें उन्होंने 2 लोगों पर युवक की हत्या का आरोप लगाया है।

मामला लखीमपुर खीरी के हैदराबाद थाना के कोरैया सेमरयी का है। फिलहाल परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

न्यूज़ क्रांति से बातचीत के दौरान ऐसो हैदराबाद ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की तत्परता से जांच कर रही है। जो भी आरोपी होंगे उनको बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा और जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होंगे। ऐसो हैदराबाद सुनीत कुमार ने बताया कि घटना में प्रथम दृश्य से यह लग रहा है कि शराब के नशे में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।