सिरोही। भाजपा जिला अध्यक्ष नारायण पुरोहित ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह धरना प्रदर्शन केवल एक नाटक है, कांग्रेस द्वारा जो पेट्रोल डीजल को लेकर धरना प्रदर्शन कर रही है वो केवल प्रदेश की गहलोत सरकार की विफलता को छुपाने के लिए नाटक मात्र है। कांग्रेस यह नाटक करके जनता को गुमराह नही कर सकती। जनता जानती है कि देश मे सबसे ज्यादा वेट पेट्रोल डीजल पर राजस्थान में है जो प्रदेश की जनता के साथ कांग्रेस सरकार छल कर रही है।
पुरोहित ने कहा कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों व महंगाई के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करके घड़ियाली आंसू बहाने वाली गहलोत सरकार शायद यह भूल गई है कि देश में पेट्रोल-डीजल पर सर्वाधिक वैट राजस्थान में पेट्रोल पर 12% व डीजल पर 10% तक बढ़ाया है और 1 रुपये 75 पैसे रोड सैस को भी वैट के दायरे में लेकर कोढ़ में खाज का काम किया है। जैसे खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे।
भाजपा जिला अध्यक्ष नारायण पुरोहित ने कटाक्ष करते हुए कहा कि राजस्थान में बिजली की दर से ज्यादा है। दूसरे राज्यो के मुकाबले सबसे ज्यादा राजस्थान में बिजली दर 7.35रु. है। क्या राजस्थान में बिजली सोने के तारो से आती है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार पेट्रोल डीजल व बिजली को मंहगा करके केंद्र की मोदी सरकार को कोसने में लगी हुई है जबकि उनको पहले दूसरे राज्य गुजरात, हरियाणा, दिल्ली व मध्यप्रदेश की तरह वेट रख कर जनता को राहत देनी चाहिए।

रिपोर्ट हेमन्त अग्रवाल राजस्थान ब्यूरो चीफ