ग्वालियर : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला एक वाक्या सामने आया है। जिसने मामी और भांजे के रिश्ते तार-तार कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। और सबसे बड़ी बात तो यह है कि आरोपी रिश्ते में महिला के भांजे लगते हैं। आरोपियों ने मामी को बहाना बनाकर बताया कि मामा का एक्सीडेंट हो गया है। जिसे सुनकर महिला घबरा गई और आरोपियों के साथ चल पड़ी। इसके बाद आरोपियों ने जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया। बाद में जान से मारने की धमकी भी दी। दो महीने तक आरोपी महिला को ब्लैकमेल करते रहे। परेशान होकर महिला ने पति को आपबीती बताई। महिला ने पति के साथ पहुंचकर महाराजपुरा थाने में बुधवार को आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

महाराजपुरा स्थित भारत मार्केट निवासी 24 वर्षीय महिला अपने पति के साथ रहती है। पति अक्सर रात में ऑटो चलाता है। घर से कुछ दूर अरविंद माहौर (22) और सोनू माहौर (24) रहते हैं। दोनों किसी फैक्ट्री में काम करते हैं। करीब दो महीने पहले एक दिन रात 9 बजे महिला का पति ऑटो लेकर निकला था। कुछ देर बाद अरविंद और सोनू घर पहुंचे। महिला को बताया, मामा का एक्सीडेंट हो गया है। जल्दी चलो, बातों में आकर महिला उनके साथ चली गई।

दोनों युवक उसे महाराजपुरा में ही जंगल में ले गए। यहां महिला को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद धमकी दी, यह बात किसी को बताई, तो जान से मार देंगे। बदनामी के कारण महिला चुप रही।

महिला को डराने के लिए आरोपियों ने बच्चे को जान से मारने की दी धमकी

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि महिला ने पुलिस को बताया है कि इस घिनौनी घटना के बाद आरोपी लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहे थे और उसके बेटे को भी मारने की धमकी दे रहे थे। वह बेटे की हत्या करने की धमकी दे रहे थे। साथ ही, संबंध बनाने के लिए भी दबाव बना रहे थे। इस कारण उसने बच्चे को घर से निकालना तक बंद कर दिया था। कहीं जाना होता था, तो पति के साथ ही जाती थी। परेशान महिला ने पति को आपबीती बता दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।