फर्रुखाबाद। पेड के पत्ते छोड़ते समय युवक की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। थाना मऊदरवाजा के ग्राम न्यामतपुर खेडा निवासी कल्लू कठेरिया का पुत्र आकाश देढ बजे बाईपास नकासा सड़क के किनारे गूलर के पेड़ पर फत्ते तोड रहा था उसी दौरान गूलर की टूटी डाल पास में ही निकली हाईटेंशन विद्युत लाइन पर जा गिरी। जोरदार करंट लगने से आकाश झुलसकर नीचे जा गिरा।

आकाश की तुरंत ही मौत तो गई सूचना मिलने पर परिजन एवं थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अजय नारायण सिंह फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। परिजन शव को सडक पर रखकर जाम लगाने का प्रयास करने लगे। इंस्पेक्टर ने परिजनों को समझाया कि आकाश की मौत के लिए कोई दोषी नहीं है जाम लगाने से राहगीरों को काफी परेशानी होगी। परिजनों ने पुलिस की बात पर कोई ध्यान नहीं दिया आकाश का बड़ा भाई दीपू गाली गलौज कर हंगामा मचाने लगा।

पुलिस ने दीपू को पकड़ कर वाहन में बिठाया परिजन हंगामा मचा कर पुलिस से बदसलूकी करने लगे। तब पुलिस ने दीपू को छोड़ दिया और पिटाई कर डंडे चलाकर भीड़ को खदेड़ दिया। बताया गया दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करने वाला अविवाहित आकाश घर पर आया था वह कल ही वापस दिल्ली जाने वाला था। आकाश बड़े भाई दीपू व छोटे भाई आलोक के बीच का था आकाश की मौत पर उसकी मां संतोषी देवी आदि परिवार की महिलाएं बिलखती रही। मालूम हो कि नकासा पूर्व सांसद छोटे सिंह यादव का है आकाश का गांव पड़ोस में ही है।

  • रिपोर्ट : दानिश खान