फर्रुखाबाद:  महिला की बेटों सहित हादसे में मौत हो गई। दुर्घटना के बाद बाइक में भी आग लग गई। थाना कंपिल के ग्राम नेगपुर निवासी राजेश्वर सक्सेना की पत्नी मीना देवी बेटे सुमित व 4 साल के पुत्र के साथ बाइक से भाई को राखी बांधने थाना जहानगंज के ग्राम मोहिद्दीनपुर गई थी।

जब 25 वर्षीय सुमित थाना मऊ दरवाजा रेलवे क्रॉसिंग बाईपास के ग्राम गुमटी नगला के पास से गुजर रहा था। तभी कायमगंज की ओर से तेजी से आ रहे चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। तीनों बाइक सवार ट्रक से कुचल गए और बाइक ट्रक में फंस गई। ट्रक में फंसी बाइक करीब करीब 200 मीटर दूर तक चली गई असंतुलित ट्रक पुलिया के निकट हाईटेंशन लाइन के पोल से जा टकराया।

जिससे पोल भी क्षतिग्रस्त होकर लाइन ट्रक के ऊपर जा गिरी। ट्रक के आगे फसी बाइक ट्रक के पीछे पहुंच गयी थी। हादसे की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अजय नारायण सिंह मौके पर पहुंचे उस समय बाइक में आग लगी थी। ट्रक में भी आग लग जाने की आशंका में इंस्पेक्टर ने अड़ोस पड़ोस के दुकानदार व राहगीरों को लगाकर बाइक की आग बुझवाई। सीओ सिटी एवं शहर कोतवाल वेद प्रकाश पांडे भी मौके पर पहुंचे।

हादसे के बाद चालक सीमेंट से भरे ट्रक को छोड़कर भाग गया गंभीर घायल सुमित को लोहिया अस्पताल ले जाया गया। उपचार के दौरान सुमित की मौत हो गई जबकि मीना व उसके छोटे बेटे की मौके पर ही मौत हो गई थी।

रिपोर्ट :दानिश खान