UP: ज़मीन विवाद में फायरिंग, दो लोग घायल

by shubham

कौशाम्बी : चरवा के काजू गांव में शनिवार देर रात भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षो में लाठी-डंडा चलने लगे। शोरसुनकर मौके पर जुटे लोगों ने लाइसेंसी और तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान गोली लगने से एक पक्ष से दो लोग जख्मी हो गए। घटना की जानकारी पाकर गांव पहुंची पुलिस ने घायलो को इलाज के लिए अस्पताल भेज एक लाइसेंसी असलहा के साथ चार लोगों को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।


काजू गांव निवासी अवधेश दुबे उर्फ कल्लू पुत्र धर्मनारायण दुबे ने बताया कि गांव में ही उसकी खाली पड़ी पुश्तैनी भूमिधरी जमीन है। शनिवार देर रात गांव के ही एक परिवार के लोग असलहे से लैस होकर भूमि पर नींव खोदकर दीवार का निर्माण कर रहे थे। जानकारी पाकर मौके पर पहुंच उसका बेटा मोहित और भाई मुनीब दुबे निर्माण कार्य का विरोध करने लगे। आरोप है कि विपक्षियों ने गाली गलौज कर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि इसके बाद लाइसेंसी और तमंचे से उन दोनो पर फायरिंग कर दी।

Also Read: महोबा: जमीन के विवाद में युवक की हत्या

इससे मोहित और मुनीब के सिर और पीठ पर गोली लगने से खून से लथपथ होकर वहीं जमीन पर गिर तड़पने लगे। जानकारी पाकर गांव पहुंची पुलिस ने एक डबल बैरल बंदूक समेत चार आरोपितों को हिरासत में लेकर घायलो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस सम्बंध में इंस्पेक्टर संतशरण सिंह का कहना है कि घायल युवक के पिता की तहरीर पर उमेश केशरवानी, सतीश केशरवानी, छत्रधारी केसरवानी और दिवाकर केसरवानी को एक डबल बैरल बंदूक साथ हिरासत में ले लिया गया है।

रिपोर्ट श्रीकांत यादव

Related Posts