मुठभेड़ में दबोचे गए दो इनामी बदमाश

by shubham

गोंडा: हत्या लूट साहित अन्य आपराधिक मामले में फरार चल रहे दो वांछित इनामी बदमाशों को स्वाट टीम और इटियाथोक पुलिस ने धर दबोचा। जिसमें एक बदमाश जवाबी फायरिंग में घायल हो गया जिसका इलाज सीएचसी इटियाथोक में चल रहा है।


दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार के इनाम घोषित है। मंगलवार को देर रात स्वाट टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि वांछित दोनों बदमाश किसी अपराध को अंजाम देने के गोंडा से धानेपुर के लिए गाड़ी से निकले है। स्वाट टीम और स्थानीय इटियाथोक पुलिस की टीम ने बदमाशों का पीछा किया। कोतवाली इटियाथोक के बहलोलपुर के बेलवा बहुता मार्ग में पुलिस ने बदमाशों को घेरा। वांछित चल रहे दोनों बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया।


स्वाट टीम ने बचाव करते बदमाशों पर फायर किए जिसमें एक बदमाश के पैर पर गोली लगी जिससे वह मौके पर घायल हो गया दूसरा बदमाश मौके से फरार होने की फिराक में था। कोतवाली इटियाथोक पुलिस ने दूसरे बदमाश को भी मौके से दबोचा। पुलिस ने मौके से दो अवैध तमंचा सहित 8 जिंदा कारतूस के साथ एक दो पहिया वाहन बरामद किया है। मुठभेड़ में घायल एक बदमाश का इलाज सीएचसी इटियाथोक में चल रहा है। प्रभारी निरीक्षक इटियाथोक संदीप कुमार सिंह ने बताया दोनों शातिर बदमाशों पर 25-25 हजार के इनाम घोषित है।

रिपोर्ट: राहुल तिवारी

Related Posts