चुरु : राजस्थान में चुरू जिले के साहवा और रतनगढ़ थाना क्षेत्रों में दो युवकों पर अपनी पत्नियों की हत्या कर देने के आरोप में मामले दर्ज हुए हैं।
साहवा थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुरेश कस्वां ने आज बताया कि भाडंग गांव में कल रात करीब आठ बजे ममता कुम्हार (30) की उसके पति हनुमान से विवाद हो गया। इससे क्रोध में आकर हनुमान ने ममता के सिर पर लोहे के घन से वार कर दिया इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हनुमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
इसी तरह रतनगढ़ तहसील क्षेत्र के गांव गुसाईसर में एक युवती संगीता (30) की उसके पति द्वारा गला घोट कर मार दिए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद पति विद्याधर जाट को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया गया कि उसने भी किसी जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। हालांकि चिकित्सकों का कहना है कि उसके द्वारा जरूरी वस्तु का सेवन किए जाने के कोई लक्षण दिखाई नहीं दिए। मृतका के पिता रामदेव द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर विद्याधर पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पति पत्नी में पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था।

वार्ता