बुंदेलखंड क्रांति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्येन्द्र पाल सिंह की अनुमति से बुंदेलखंड क्रांति दल जिला अध्यक्ष हमीरपुर सत्येंद्र अग्रवाल ने कुरारा निवासी उज्जवल पांडे उर्फ शानू पांडे को बुंदेलखंड क्रांति दल का सोशल मीडिया का जिला संयोजक नियुक्त किया है ।

बुंदेलखंड क्रांति दल के जिला अध्यक्ष सत्येंद्र अग्रवाल ने बताया कि उज्जवल पांडे पूर्व से ही बुंदेलखंड क्रांति दल के साथ निष्ठा के साथ लगे हुए थे ।उनके बुंदेलखंड राज्य निर्माण के प्रति समर्पण को ध्यान में रखते हुए, उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी गई है । संगठन को मजबूत करने के लिए ,संगठन की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से उज्जवल पांडे के नेतृत्व में संगठन और भी मजबूती से काम करेगा ।

उज्जवल पांडे जल्द ही जिले में सोशल मीडिया टीम का गठन कर संगठन को अपनी सूची सौंपेंगे ।जिससे सोशल मीडिया के माध्यम से बुंदेलखंड क्रांति दल की विचारधारा को युवा नौजवानों, किसानों ,आम आदमी, व्यापारी तक पहुंचाया जा सके ।

उनके इस मनोनयन पर बुंदेलखंड क्रांति दल के प्रदेश महासचिव धर्मेंद्र पांडे, जिला उपाध्यक्ष अभिषेक गुप्ता, महासचिव अभिनव तिवारी ,कुरारा नगर अध्यक्ष जग भान श्रीवास ,कुरारा सुमेरपुर ब्लाक अध्यक्ष डॉ पवन सिंह ,ब्लॉक उपाध्यक्ष आलेंद्र कुशवाहा , कोषाध्यक्ष अभिषेक सिंह, ब्लाक महासचिव सियाराम प्रजापति ने खुशी जताई है ।