भीलवाड़ा(राजस्थान) : तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर सड़कों पर दिखा है जिसने हड़कंप मचा दिया। राजस्थान के भीलवाड़ा जनपद में तेज रफ्तार दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रकों के केबिन पूरी तरह से ध्वस्त हो गए। जिसमें दोनों ट्रकों के चालक फस गए और उनकी दर्दनाक मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि भीलवाड़ा के बड़लियास थाना क्षेत्र में भीलवाड़ा कोटा हाईवे स्थित सवाईपुर चौराहे पर देर रात दो मिनी ट्रक आपस में भिड़ गए। हादसे में दोनों मिनी ट्रकों के ड्राइवर केबिन में बुरी तरह फंस गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दोनों के खलासी घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया गया। एवं मृत ड्राइवरों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

आपको बता दें कि भीषण सड़क हादसा रात्रि करीब 1:00 बजे हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित पुलिस मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य में लग गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से केबिन में फंसे शवों को बाहर निकाला। एवं घायलों को आनन-फानन में अस्पताल भिजवाया गया। मार्ग बाधित ना हो इसलिए दोनों ट्रकों को रास्ते से अलग किया गया।

रिपोर्ट : हेमंत अग्रवाल

: राजस्थान ब्यूरो