अनियंत्रित ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

by shubham

कौशाम्बी: पूरामुफ्ती के रसूलाबाद कोइलहा गांव के समीप शनिवार शाम अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


चरवा के सैयद सरावां गांव निवासी महमूद हारून (20) पुत्र हारून अहमद अपनी मौसी के साथ शनिवार की शाम बाइक से अहमदपुर पावन गांव जा रहा था। इसी दौरान रसूलाबाद कोइलहा गांव के समीप सामने से आ रहा अनियंत्रित ट्रैक्टर बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक समेत पीछे बैठी महिला छिटककर सड़क पर गिर गए और महमूद की ट्रैक्टर के पहिये की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को कुचला, मौत

जबकि उसकी मौसी गंभीर रुप से घायल हो गई। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर के साथ मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल महिला को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलने के बाद परिवारीजन भी बदहवास हालत में रोते-बिलखते घटना स्थल पर पहुंच गए।

रिपोर्ट: श्रीकांत यादव

Related Posts