बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार महिला को रौंदा

by vaibhav

संभल के कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र बदायूं मेरठ कस्बा जुनावई हाईवे पर ट्रैक्टर में भरे हुए पुआल में हाईटेंशन लाइन से आग लगने पर ट्रैक्टर लेकर भागते समय बाइक सवार के साथ महिला की चपेट में आने से हुई मौत। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को कब्जे में लेकर तुरंत ही जुनावई सीएचसी में भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जलते हुए  पुआल से भरी ट्रैक्टर ट्राली कब्जे में लेकर फायर बिग्रेड मशीन से आग बुझा कर खाली स्थान पर पुआल को खाली कराया है।

आपको बता दें कि कोतवाली गुन्नौर थाना क्षेत्र के खेरिया गांव के कुछ लोग  पतरिया जुनावई  मार्ग से ट्रैक्टर ट्राली में धान का पुआल भरकर गांव को आ रहे थे। तभी नजदीक मोड़ पर हाईटेंशन लाइन की करंट पुआल में छू जाने के दौरान ट्रैक्टर भरे पुआल में आग की चिंगारी जल उठी। और ट्रैक्टर चालक ट्राली में भरे हुये पुआल जलते हुए को लेकर घर पहुंचना चाहता था परंतु जुनावई ब्लॉक के सामने डिवाइडर मोड़ पर तेज स्पीड से ट्रैक्टर को मोड़ने पर ट्रेक्टर चालक ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया। दुर्घटना घटने पर बाइक पर सवार पिता सत्य प्रकाश शर्मा एवं उनका पुत्र अरविंद कुमार दूर जा गिरे । जबकि तेजवती 38 वर्ष पत्नी सत्य प्रकाश निवासी ग्राम चिरवारा ट्रैक्टर की चपेट में आने से ट्रैक्टर का पहिया  महिला के ऊपर उतरने से घायल हो गई। दुर्घटना घटने पर कुछ लोगों ने ट्रैक्टर चालक को 50 मीटर दूर पर ही  रोक लिया । अपने आप को घिरा पाकर | चालक  ट्रैक्टर  को छोड़कर फरार हो गया। सूचना के तुरंत बाद मौके पर पुलिस बल के साथ मौके पहुंचे जुनावई पुलिस चौकी प्रभारी राजेश कुमार पांडे ने तुरंत ही एंबुलेंस को फोन कर गंभीर रूप से घायल हुई महिला को सीएचसी जुनावई में भेज दिया जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है की महिला अपने पति सत्य प्रकाश शर्मा एवं पुत्र अरविंद के साथ चिरवारा गांव से बबराला में बीमार बहन विमला को देखने हेतु जा रही थी तभी ब्लॉक के सामने बाइक पर सवार महिला को ट्रैक्टर चालक ने रौंदा डाला। वाहन एवं चालक को गिरफ्त में ले लिया गया है। तहरीर आने के तुरंत बाद शव पीएम के लिए भेजा जाएगा। उसी आधार से चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी

संवाददाता सीताराम कुशवाहा

Related Posts