उरई। ईटा लादकर जा रहे ट्रैक्टर ने श्रद्धालु जनों से भरे ट्रैक्टर में कट मार दिया जिससे श्रद्धालुओं वाला ट्रैक्टर सड़क किनारे खंदक में चला गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने घायल लोगों की चीख पुकार सुनी तो आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने श्रद्धालुओं को एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उनका उपचार चल रहा है हालांकि कोई भी श्रद्धालु गंभीर नहीं है।

कोतवाली जालौन क्षेत्र के गाँव काशीपुर से एक ट्रैक्टर श्रद्धालुओं को भरकर डला चढ़ाने के लिए कालपी कोतवाली क्षेत्र के ऊसरगाँव आया था। देर रात जब पूजा समाप्त करके श्रद्धालु वापस लौट रहे थे। तभी ट्रैक्टर नेशनल हाइवे स्थित आटा थाना क्षेत्र के अशोक लिलेंड के पास से गुजरा जहाँ ईंटा लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ओवरटेक करने में श्रद्धालुओं से भरे टक्कर में टक्कर मार दी।

इससे ट्रैक्टर का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और उसमे बैठे धर्मेद्र पुत्र हनुमत कुशवाहा निवासी ग्राम चमारी थाना आटा, अंकित कुमार पुत्र राजू कुशवाहा ग्राम काशीपुर जालौन , उपेंद्र कुशवाहा पुत्र गोविंद सिंह कुशवाहा निवासी नया पटेल नगर उरई , रामदास निवासी जालौन समेत एक महिला घायल घायल हो गई। हादसे से मौके पर हड़कंप मच गया राहगीरों की भीड़ गई। खबर पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उनकी हालत ठीक बताई गई।

  • रिपोर्ट : दीपू द्विवेदी