यूनिकॉर्न का एनसीआर का पहला ऐप्पल फ्लैगशिप प्रीमियम रीसेलर स्टोर

नई दिल्ली- भारत में ऐप्पल के सबसे बड़े प्रीमियम रीसेलर्स में से एक, यूनिकॉर्न ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में सबसे बड़ा ऐप्पल प्रीमियम रीसेलर (एपीआर) स्टोर खोला है। ऐप्पल के उत्पाद बेचने वाले यूनिकॉर्न ने दिल्ली के टैगोर गार्डन क्षेत्र में यह फ्लैगशिप स्टोर खोला है।

यूनिकॉर्न इंफोसोल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक बलजिन्दर पॉल सिंह ने कहा, “नई दिल्ली में पहले फ्लैगशिप स्टोर की शुरुआत करते हुए मुझे भारी खुशी हो रही है। इससे हमारे ग्राहक ऐप्पल उत्पादों और सेवाओं की रेंज एक जगह प्राप्त कर सकेंगे। यूएनआई को पहले ही एक ऐसे ब्रांड के रूप में देखा जाता है जो शानदार उपयोगकर्ता अनुभव और उत्पादों की विशाल श्रृंखला का पर्याय है जो अपने बारे में खुद बताते हैं। लाइफस्टाइल टेक्नालॉजी उत्पादों के मामले में हमारा लक्ष्य यूनिकॉर्न को भारत में सर्वश्रेष्ठ रीटेल ब्रांड बनाना है।”

बलजिन्दर सिंह ने कहा, “स्टोर को ऐसे डिजाइन किया गया है कि उपभोक्ता के लिए उत्पादों का प्रदर्शन और उपलब्धता अधिकतम हो। इसमें खुदरा बिक्री से संबंधित अनुभव के आधार पर हाईजीन की बुनियादी जरूरतों का ख्याल रखा गया है। इसके अलावा, यूनिकॉर्न ने एक अग्रणी डिजाइन हाउस के साथ गठजोड़ किया है ताकि दिल्ली की संस्कृति से संबंधित चित्रण और प्रदर्शित किए जा सकें।”

स्टोर में उत्पादों और उपस्करों की विस्तृत रेंज की पेशकश की गई है और यह स्टोर की पूरी तरह नई डिजाइन में है जहां ग्राहकों के पास विचारों के आदान प्रदान के लिए सामुदायिक स्थान तक पहुंच होगी। यादगार अनुभव सुनिश्चित करने के लिए नया एपीआर स्टोर उपयोगकर्ता सेवाएं भी मुहैया कराता है जैसे पर्सनल सेट अप, ग्रुप डेमो और प्रशिक्षण – सब एक जगह मुहैया कराता है।

इसके अलावा, नए स्टोर का लक्ष्य ग्राहकों को ज्यादा रचनात्मक होने के लिए प्रेरित करना है। इसके तहत फोटोग्राफी, फिल्म निर्माण, संगीत तैयार करना, कला और डिजाइन आदि के लिए कार्यशाला की पेशकश करना शामिल है। नए स्टोर के ग्राहकों को लांच के लिए प्रीमियम पेशकशें मिलेंगी।

उन्होंने कहा कि लॉन्च के अवसर पर19 से 21 मार्च तक स्टोर में आईफोन 11 और आईफोन 12 पर 10 फीसदी की छूट की पेशकश की जाएगी और एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों के लिए 8,000 रुपए के कैशबैक की पेशकश है। यूनिकॉर्न 8,000 रुपए तक का इंस्टैंट कैशबैक और 14,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी दे रहा है।

इन्पुट- यूनीवार्ता