इस लड़की ने शादी में भेजा पूरे ट्वीटर को न्यौता

by vaibhav

आपने अभी तक ऑनलाइन शादी के बारे में सुना होगा या व्हाट्सएप पर शादी के कार्ड या इनविटेशन भेजने के बारे में सुना और देखा होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अनोखी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे देख आप दंग रह जाएंगे।

इस समय ट्विटर पर ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। जिसमें शादी का कार्ड ट्वीट करते हुए आने का निमंत्रण दिया गया है। अब निमंत्रण मिले और कोई बिना कुछ बोले निकल जाए ऐसा हो नहीं सकता। ट्वीट पर देखते ही देखते रिप्लाई आना शुरू हो गए और लोगों ने हजारों में बधाइयां और उपहार देने की बात शुरू कर दी।

मध्य प्रदेश की सतना निवासी आरती द्विवेदी ने अपनी शादी के कार्ड को ट्वीट करते हुए पूरे ट्विटर परिवार को निमंत्रण दे दिया। उन्होंने अपनी शादी का कार्ड ट्वीट करते हुए लिखा कि “ट्विटर के समस्त परिवार को मेरी शादी का न्योता भेज रही हूं सादर पधारे आप सभी स्वागत है सबका”

क्या था लोगों का रिट्वीट

कार्ड को ट्वीट करते ही लोगों ने आरती द्विवेदी को शादी की बधाइयां देना शुरू कर दी। बधाईयां यहीं नहीं रुकी कई लोगों ने रिट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना के कारण आने में असमर्थ हूं नहीं तो मैं आपकी शादी में जरूर आता। तो कुछ लोगों ने कहा कि जरूर आएंगे। शादी की बधाइयां यहीं नहीं रुकी कुछ लोग तो फोन पर के जरिए शादी का व्यवहार भी भेजने की बात कर रहे थे।

Also Read: शादी का झांसा देकर ट्यूशन टीचर के साथ हुआ रेप,अश्लील फोटो किया वायरल

क्या-क्या किए लोगों ने रिप्लाई

शादी के बुलावे पर एक महानुभाव ने तो आने से साफ इनकार कर दिया और साथ ही साथ यह भी हिदायत दे दी कि मेरे लिए खाना मत बनवाना। और एक व्यक्ति ने उपहार में साड़ी पार्सल करवाने की बात कही।

अब शादी का निमंत्रण जब सोशल मीडिया पर पहुंच गया था तो फिर आस-पड़ोस के लोगों को भी यह टि्वटर पोस्ट दिखी एक महान भाव ने शादी में आने के लिए तो कहा और साथ ही साथ अपना पूरा व्याख्यान कर डाला। उन्होंने लिखा कि “वैवाहिक जीवन की हार्दिक शुभकामनाएं साथ ही मैं यह कहना चाहूंगा कि मैं आपके पड़ोसी होने के नाते इस निमंत्रण में जरूर पहुंचूंगा और यह भी बता डाला कि मैं आपकी ससुराल के पास मेरा गांव है।


आपको बता दें कि लोगों ने आरती द्विवेदी को शादी की बधाइयां दी और आरती द्विवेदी ने भी सबको धन्यवाद कहा और सबके रिट्वीट का जवाब भी दिया।

Related Posts