सिरोही (राजस्थान):- बीते गुरुवार को राजस्थान के सिरोही जनपद के अरठवाडा गांव के बाहर सिर कटा शव मिला था। जिसकी शिनाख्त में पुलिस जुटी हुई थी। शव की शिनाख्त जब हुई।

शव की शिनाख्त होने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि शव के हाथ पर टैटू के निशान और पैर पर जले हुए घाव के निशान देख परिवार जनों ने शव की पहचान की थी।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए तो भेज दिया था। इसके साथ साथ भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं सहित गुस्साए ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से न्याय की मांग की।भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं सहित परिजनों ने उप स्वास्थ्य केंद्र के बाहर धरना दिया। एवं पीड़ित परिवार को मुआवजा के साथ साथ न्याय दिलाने की भी बात कही।वही भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने 5 सूत्रीय ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपने की भी बात इस धरने के दौरान कही और कहा कि पीड़ित परिवार को हर हाल में न्याय दिलाकर रहेंगे।

अब देखना यह होगा कि पुलिस कब तक आरोपियों तक पहुंचती है और उनकी गिरफ्तारी कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाती है। आपको बता दें जिस व्यक्ति का शव मिला था उसका नाम रतनलाल पुत्र हकमाराम जाति मेघवाल निवासी अरठवाडा जनपद सिरोही राजस्थान के रूप में पहचान हुई है।

रिपोर्ट : हेमंत अग्रवाल