जालौन(कोंच):- रफ्तार का कहर कब किसकी जिंदगी पर भारी पड़ जाए कहा नहीं जा सकता। तेज रफ्तार वाहन प्रतिदिन किसी न किसी के लिए भारी साबित होते हैं। ताजा मामला जनपद जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र का है। जहां ग्वालियर से आ रहे एक व्यक्ति की अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक व्यक्ति कुछ कोतवाली क्षेत्र के नरी गांव का है।

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि सड़क हादसे में जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह ग्वालियर से अपने गांव आ रहा था तभी दाढ़ी गांव के पास किसी बहन ने उसको टक्कर मार दी। जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में घायल व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे सुरही चौकी प्रभारी मदनपाल ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की छानबीन में लग गए हैं।

आपको बता दें कि मृतक व्यक्ति का नाम दिनेश बरार है जो जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र के नरी गांव का बताया जा रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुटी पुलिस। मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। मृतक का नाम दिनेश बरार पुत्र भगीरथ निवासी नरी बताया गया।

  • रिपोर्ट : आशीष स्वर्णकार