रायपुर : जब से कोरोना महामारी का शुभारंभ हुआ है तब से अधिकतर लोग मास्क का प्रयोग करने लगे हैं। जिससे सही से कोई पहचान में नहीं आता। मास्क लगाने से व्यक्ति को एकाएक आप नहीं पहचान पाएंगे।


आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर किस सदर बाजार स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान पर महिलाओं ने मास्क का क्या फायदा उठाया। तीन अज्ञात महिलाओं ने रायपुर के सदर बाजार स्थित ज्वेलरी शॉप की दुकान पर मास्क पहनकर लाखों की चपत लगा दी। आपको बता दें कि ग्राहक बनकर पहुंची तीन अज्ञात महिलाएं ज्वेलरी की दुकान से लाखों के जेवरात चोरी कर रफूचक्कर हो गयी। लेकिन उन्होंने यह नहीं सोचा होगा कि उन पर ऊपर वाले की नजर है यानी कि सीसीटीवी कैमरे की महिलाओं की यह कारस्तानी वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी मोहसिन खान ने बताया कि महावीर अशोक ज्वैलरी शॉप में ग्राहक बनकर पहुंची 3 अज्ञात महिलाओ ने साढ़े 5 लाख रुपये कीमत के सोने के जेवरों पर हाथ साफ कर फरार हुई है , यह पूरी घटना CTV कैमरे में कैद हुई है। तीनो महिला आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाना में चोरी का मामला दर्ज किया गया है, फिलहाल उनकी तलाश ज़ारी है। महिलाओं ने सोने के कंगन चोरी किये है।